बल्लेबाजों के बीच अच्छी साझेदारी नहीं होने के कारण मिली हार: जहीर खान

बेंगलुरु: दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान जहीर खान का कहना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें सीजन में शनिवार को मिली हार का मुख्य कारण टीम में बल्लेबाजों के बीच अच्छी साझेदारी की कमी है. इस सीजन का अपना पहला मैच खेलने उतरी दिल्ली की टीम को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने 15 रनों से मात दी. इस मैच के जरिये बेंगलोर की टीम ने अपनी पहली जीत दर्ज की.

वेबसाइट ‘ईएसपीएनक्रिकइन्फो डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, बेंगलोर टीम के खिलाफ मैच में दिल्ली टीम के लिए अर्धशतकीय पारी खेलने वाले 19 साल के खिलाड़ी ऋषभ पंत की भी जहीर ने सराहना की. इस मैच में ऋषभ ने 57 रन बनाए थे.

जहीर ने कहा, “अगर देखा जाए तो 10 में से आठ बार हम इतना ही स्कोर कर पाए हैं. हमारी टीम में दो बल्लेबाजों के बीच अच्छी साझेदारी की कमी है. यह विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छी थी. हालांकि, यह अभी टूर्नामेंट की शुरुआत है. हमारे पास अच्छे तेज और स्पिन गेंदबाज हैं.”

ऋषभ की प्रशंसा करते हुए जहीर ने कहा, “पंत ने अच्छा प्रदर्शन किया. हालांकि, उन्हें दूसरी ओर से समर्थन नहीं मिला. हम सब जानते हैं कि पंत गहरे सदमे से गुजर रहे हैं और ऐसे समय में हम सब उनके साथ हैं.” उल्लेखनीय है कि हाल ही में पंत के पिता का निधन हुआ है.

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *